शुक्रवार, 29 जुलाई 2016

ये अंतिम सांस ....

अरे ! तुम आ गए 
पर अब क्यों आये 
अब इस सांसों के 
थमने की घड़ी में 
तुम्हारा आना भी 
बड़ा ही बेसबब है
सच अब यूँ आना
भी न थाम सकेगा
मेरी टूटती सांसों की
थरथराती सी डोर
हाँ ! चाहा था मैंने
तुम्हे पूरी चाहत से
अपने जीवन के हर
काले उजले पल में
तुम तो थे जीने की आस
चलो ... मुक्त करो मुझे
मुझे जीने दो मेरी
बस ,ये अंतिम सांस .... निवेदिता

8 टिप्‍पणियां:

  1. आपकी लिखी रचना "पांच लिंकों का आनन्द में" रविवार 31 जुलाई 2016 को लिंक की जाएगी .... http://halchalwith5links.blogspot.in पर आप भी आइएगा ....धन्यवाद!

    जवाब देंहटाएं
  2. ब्लॉग बुलेटिन की १४०० वीं बुलेटिन, " ऑल द बेस्ट - १४००वीं ब्लॉग बुलेटिन “ , मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

    जवाब देंहटाएं
  3. . मुक्त करो मुझे
    मुझे जीने दो मेरी
    बस ,ये अंतिम सांस ...सुन्दर भाव!!

    जवाब देंहटाएं
  4. मुक्त करो मुझे
    मुझे जीने दो मेरी
    बस ,ये अंतिम सांस ...सुन्दर भाव!!

    जवाब देंहटाएं